April 16, 2024

इंदौर। इंदौर में जहरीली शराब पीने से एक और युवक की मौत हो गई। उन्होंने 14 दिन पहले सपना बार में शराब पी थी और उसके बाद से ही हालत खराब थी। अस्पताल में इलाज चल रहा था।
मृतक का नाम मोहनसिंह चौहान निवासी महेश नगर है। वे पंजाब नेशनल बैंक में कैशियर था। करीब दो हफ्तों से बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती था। शहर के पैराडाइज और सपना बार में शराब पीने के बाद 24 से 27 जुलाई के बीच पांच युवकों की मौत हुई है। इनमें से तीन पुराने दोस्त थे, वहीं सपना बार में 24 और 25 जुलाई को महेश नगर निवासी मोहन सिंह चौहान ने भी शराब पी थी। हॉस्पिटल में भर्ती रहने के दौरान उनके सिर्फ हाथों में हलचल के अलावा शरीर में दूसरा कोई मूवमेंट नहीं था और न ही किसी को भी पहचान पा रहे थे। गुरुवार रात उन्होंने भी दम तोड़ दिया।
परिवार में दो मासूम बच्चे हैं। 7 साल का बेटे ने अभी स्कूल जाना शुरू ही किया था। वहीं दूसरा छोटा बेटा 4 साल का है। पत्नी पूरी तरह से पति पर आश्रित थी। परिजनों का कहना था कि मोहन कभी-कभी शराब पीते थे। रविवार का दिन होने से वे अपने दोस्तों के साथ सपना बार में गए थे। बहरहाल, जहरीली शराब से इनके सहित अब तक 6 मौत हो गई है।