कांग्रेस की बैठक में उठी आवाज़ जो काम नहीं करते, उन्हें पद मुक्त कर अन्य को मौका दिया जाए- सदाशिव यादव

ब्रह्मास्त्र इंदौर। जिला कांग्रेस की मीटिंग में यह बात प्रमुखता से उठी की पार्टी में जो लोग काम नहीं करते उन्हें पद मुक्त कर अन्य लोगों को मौका दिया जाए।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव के नेतृत्व में महू विधानसभा के कार्यकर्ताओं की मीटिंग संपन्न हुई। सभी अतिथियों का सूत की माला से यादव ने स्वागत किया
मीटिंग में अतिथि के तौर पर सज्जन सिंह वर्मा, डॉ. विजय लक्ष्मी साधो , रवि जोशी, जीतू पटवारी,अर्चना जायसवाल, अंतर सिंह दरबार, विशाल पटेल, योगेश यादव, मृणाल पंत मौजूद थे।
स्वागत भाषण सदाशिव यादव ने दिया। उन्होंने कहा कि 2023 के चुनाव के लिए संगठन को मजबूत किया जाए। जो लोग काम नहीं करते हैं उन्हें पद मुक्त कर , जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी में भी काम करने वाले को ही लिया जाएगा। हमारे गांव के चुनाव आगामी चुनाव पंचायत ,मंडी ,सहकारिता, व नगर पंचायत में विजय हासिल करना है तो हमें बूथ मजबूत करना होगा।
जीतू पटवारी ने कहा कि अहंकार घमंड की भाषा का आचरण नहीं होना चाहिए। मैं मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस का अध्यक्ष था तब मुझे विधानसभा के मतदाताओं ने हरा दिया था। उनका कहना था कि जीतू पटवारी जी , राहुल गांधी जी बन गए हैं। हो सकता है कि मुझ में अहंकार और घमंड थोड़ा आ गया हो, तो लोगों ने हरा दिया। मैंने मेरा स्वभाव नरम करके चुनाव जीता ऐसा।
सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि महू विधानसभा क्षेत्र चरागाह बन चुका है। कोई भी बाहर से आकर चुनाव लड़ता है और झूठ फरेब और पैसे का उपयोग करके जीत जाता है।
डॉ. विजयलक्ष्मी साधो ने भी कहा कि आगामी विधानसभा के लिए सब एकजुटता से काम करें। महिलाओं की सहभागिता को आगे बढ़ाएं। प्रभारी रवि जोशी ने कहा कि काम करने वाले को मौका देना है। अंतिम पंक्ति के कार्यकर्ता को आगे लाना है। अंतर सिंह दरबार ने कहा कि हमें यदि पार्टी को मजबूत करना है तो गांव में हर बूथ पर ध्यान देना होगा। एहसान पटेल ने आभार माना। संचालन कमल चौधरी ने किया।
बैठक में मुख्य रूप से रामेश्वर पटेल, कैलाश दत्त पांडे , पुनीत शर्मा, विजेंद्र चौहान , शिखा अग्रवाल ्, मीना ठाकुर , शक्ति सिंह गोयल, चंद्रशेखर पटेल, महिला अध्यक्ष शीला तिवारी जी, दौलत पटेल , इंदर ठाकुर , हुकुम आंजना मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *