April 16, 2024

कई न्यूज चैनल, वेबसाइट, यू-ट्यूब चैनल, गूगल और फेसबुक को बनाया आरोपी
ब्रह्मास्त्र मुंबई। सॉफ्ट पोर्न केस में पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का नाम घसीटे जाने से नाराज एक्ट्रेस ने 29 मीडिया संस्थानों और यूट्यूब चैनलों पर 25 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दायर किया है। शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर अपनी छवि को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रूख किया है। एक्ट्रेस का आरोप है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मीडिया में उनके नाम को बदमान किया गया और भ्रामक खबरों से उनकी छवि खराब हुई। इस मामले में अदालत कल सुनवाई करेगी। एक्ट्रेस ने अदालत से इस मामले मीडिया की गलत रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की गुहार लगाई है।
गूगल, फेसबुक और इंस्टाग्राम को भी बनाया आरोपी
एक्ट्रेस के अनुसार कई मीडिया हाउस ने झूठी और मानहानिकारक खबरें दिखा रहे हैं जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है। खास बात ये है कि शिल्पा ने फेसबुक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने मांग की है कि ऐसे मीडिया हाउस उनके खिलाफ लिखी गईं सभी प्रकार अपमानजनक खबरों को हटाए।
मीडिया रिपोर्ट में शिल्पा का नाम जोड़ा जा रहा है
राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से मीडिया में शिल्पा शेट्टी को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि क्या इस पूरे प्रकरण के बारे में एक्ट्रेस को पहले से सब पता था, या वह खुद भी इसमें शामिल थीं। एजेंसी जांच करने में लगी है और शिल्पा के भी बैंक अकाउंट्स की जांच जारी है।