April 16, 2024

आर्थिक तंगी का फायदा उठाया, रेप किया, धमकी देकर बनाई अश्लील फिल्म

ब्रह्मास्त्र इंदौर। पोर्न कंटेंट मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राज कुंद्रा के इस पोर्न रैकेट का शिकार हुई कुछ पीड़िताओं ने अपनी दर्दनाक कहानी बयां की है। उन्होंने बताया कि कैसे राज कुंद्रा ने उनसे जबरदस्ती करके पोर्न फ़िल्में शूट कराई और उनके मना करने पर कैसे उन्हें धमकी दी जाती थी। बताया जा रहा है कि सामने आई पीड़िताओं में एक इंदौर की भी है।
राज कुंद्रा के पोर्न रैकेट का शिकार हुई एक पीड़िता ने बताया कि लॉकडाउन में मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। मैं ऑडिशन देने पहुंची, तो मुझे रानी की भूमिका निभाने के लिए कहा गया। इस पर मैं शॉट देने के लिए तैयार हो गई लेकिन थोड़ी ही देर बाद मुझे महसूस हुआ कि ये कोई सामान्य ऑडिशन नहीं है।
उसने बताया कि, जब मैंने इसका विरोध किया तो वो लोग मुझे धमकाने लगे। इसके बाद वहां मौजूद एक व्यक्ति ने मेरे साथ बलात्कार किया। हर शूट के बाद मुझे 10 हजार रुपये देकर जाने के लिए कह दिया जाता था।
एक अन्य पीड़िता ने बताया कि इंस्टाग्राम पर ऑडिशन की जानकारी देख मैं वहां चली गई। शुरुआत में मुझे पोज देने के लिए कहा गया। इसके बाद हर शॉट के साथ उनकी अश्लीलता बढ़ती गई। जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझपर मुकदमा करने की धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने बीच में ऑडिशन छोड़ा तो उसे इसका पूरा खर्च देना होगा। यह तो सिर्फ अभी राज कुंद्रा की सामने आई कुछ ही डर्टी पिक्चर्स हैं। हो सकता है हिम्मत करके कुछ और अभिनेत्रियां या अन्य लड़कियां सामने आए या पुलिस के समक्ष भी अपना बयान दर्ज करवाएं।