मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली/गुरुग्राम । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता कमलनाथ को छाती में दर्द होने की शिकायत पर मेदांता में भर्ती कराया गया है। जागरण संवाददाता ने बताया कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बुधवार सुबह छाती में दर्द की शिकायत की, इसके बाद आननफानन में उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनके वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में इलाज जारी है।

बता दें कि फरवरी महीने में मध्‍य प्रदेश के इंदौर के एक निजी अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल बाल बच गए थे। वहीं, हादसे के प्रभाव के चलते घबराहट की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और फिर उनका अस्पताल में ही ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था। इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फोन कर कमलनाथ की सेहत के बारे में जानकारी ली था।

दरअसल, कमलनाथ इंदौर के एक निजी अस्पताल में उस वक्त बाल-बाल बच गए थे जब वह लिफ्ट में मौजूद थे और लिफ्ट अचानक से 10 फीट ऊंचाई से नीचे गिर पड़ी थी। वहीं, लिफ्ट गिरने की एक वजह ओवरलोड होना भी बताया गया था।

गौरतलब है कि कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल को देखने पहुंचे थे। इसी क्रम में कमलनाथ के साथ कांग्रेस के अन्य नेता भी लिफ्ट में ऊपर जाने के लिए सवार हो गए और इस बीच लिफ्ट अचानक 10 फीट नीचे गिर पड़ी और दरवाजे लॉक हो गए। इसके बाद तकरीबन 10 मिनट बाद बमुश्किल औजार ढूंढ़ कर लिफ्ट का लॉक खोला गया। इसके बाद कमलनाथ का ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *