कमलनाथ कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान के घर गए, पत्रकारवार्ता भी ली

उज्जैन। उज्जैन पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ महाकाल मंदिर के शिखर दर्शन करने पहुंचें, विश्व से कोरोनावायरस को निजात दिलाने के लिए की पूजन, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुँचे प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान के घर, तराना से कांग्रेस विद्यायक महेश परमार भी नूरी के घर मौजूद रहे।

आपको बता दे नूरी खान पर विगत कुछ ही दिनों में कई धाराओं में अलग अलग मामलो में FIR दर्ज हो चुकी है। जिसमें से दो मामले मुख्य है। नूरी ने विगत दिनों अस्पतालों की बिगड़ती व्यवस्थाओ पर अस्प्ताल पहुच कर व निजी ऑक्सिजन प्लांट जिसे शासन ने अपने अंडर में कर रखा है उसको लेकर कई तरह के आरोप सरकार पर लगाये थे।

वहिं एक मामले में नूरी पर धारा 144 के उल्लंघन मामले में सीधा जेल भेजा गया था, दरअसल नूरी विगत दिनों उज्जैन पहुचे स्वास्थ मंत्री प्रभुराम चौधरी के पास कई मुद्दों पर आवदेन देने फूल लेकर गई थी, जहां नूरी की तीखी बहस हुई थी सीएसपी से और मामले में नूरी को जेल भेजा गया था

ठीक बाद मैं सीएम शिवराज के आगमन पर नूरी को बिना जमानत के छोड़ने की मांग कांग्रेस ने रखी थी जिसके बाद देर शाम नूरी को जमानत पर छोड़ दिया गया था।

आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नूरी के घर पहुचे है सुत्रो की माने तो नूरी को जल्द ही कोई बड़ी जिम्मेवारी कांग्रेस देने वाली है।

कमलनाथ ने ली पत्रकारवार्ता कहा

आज हमारे भारत के लोगो की टैक्सी में बैठने को तैयार नहीं है विदेशी लोग जो विदेशों में टैक्सी चलाते है।

हमारी सरकार इवेंट मैनेजमेंट में लगी है कोविड मैनेजमेंट में नहीं।

मोदी जी ने कहा 6 करोड़ 60 लाख एक्सपोर्ट की वैक्सीन, ये कहा कि बात है। मध्यप्रदेश की अर्थव्यवस्था कृषि क्षेत्र पर आधारति है।हमारे कस्बो के बाजार आज चौपट है। इसका नुकसान बहुत महंगा पड़ेगा।

मेने कहा कितनी लाशें शमशाम घाट पर आई इसका आप हिसाब लगा लो। जिसकी लाश उसके परिजन को नहीं मिली वो क्या सर्टिफिकेट लेने जाएगा।

पुरे विश्व को झूठ बोला मध्यप्रदेश उसका उदहारण है। 1 लाख 26 हजार लाश शमशानों पर पहुँची।

कल शिवराज सिंह जी ने कहा वो 1 लाख देंगे मेने कहा आप 5 लाख देंगे।bउन्होंने कहा सर्टिफिकेट पर देंगे।

मेने एफिडेविट पर देने को कहा है। घोषणा नही करके दिखाइए। किसान पिट रहा है। खरीदी पर असर है।

बड़ी चिंता का विषय है। मेरा प्रदेश भगवान भरोसे है। मोदी जी फ़ोटो खींचकर पैसा भी ले रहे है वेक्सिनेशन का

कमलनाथ ने ये कहा

प्रदेश शासन के भरोसे नहीं ,भगवान भरोसे है। भारत  विश्व में बदनाम हो रहा है। चीन के वायरस कोरोना   को आज सबने नाम रख दिया है  इंडियन वेरियंट नाम  रख दिया है। ऐसा मेरा भारत महान इस सरकार ने बनाया है ये दुःख की बात है।

ये करोना से नहीं आलोचना से डरते है। ये  इमेज मैनेजमनेट में लगे है कोरोना मैनेजमनेट में नहीं लगे है। अक्टूबर से विश्व का मीडिया छाप रहा था दूसरी लहार आएगी। 6 करोड़ 60 लाख वेक्सीन एक्सपोर्ट कर दी।

हमने कहा है की दबाने और छिपाने की राजनीति बंद करे मेने कहा की कितनी लाशें कब्रस्तान और शमशान में आयी इसक रिकॉर्ड आप देदीजिये। जनता खुद फैसला कर लेगी, मेरे हिसाब से 80 प्रतिशत लाश कोविड  की थी।

हमने कहा की 5 लाख दीजिये कोविड  से मरने वालो को, आग लगाने  वाले वीडियो को  5 सेकेण्ड का काट कर दिखाया गया  उसके आगे क्या था पीछा क्या था ये नहीं बताया ।  ये राजनीति करे इस पर मेरे खिलाफ जो एफआईआर फाइल करना है करे में देश की जनता के साथ खड़ा रहूंगा।  एफआयआर की चिंता नहीं है राजनीति कर रहे है।

मेरे हाथ में कमान  होती तो ओक्टुबर से  बफर  स्टॉक इंजेक्शन का बफर स्टॉक दवाई का  , केयर सेंटर , आईसोलेशन  सेंटर बनाताको विड के आंकड़े छुपा रहे है ये प्रदेश देश और विश्व को गुमराह करने का प्रयास है।

सबका खुलासा  होगा , हम सरकार का साथ देना चाहते है ,लेकिन कलाकारी में साथ नहीं देंगे।

ब्लेक फंगस मास्क से हो रहा है , मास्क को साफ़ करके पहने , मुँह चलाने से प्रदेश बचेगा नहीं, कांग्रेस नेताओ पर प्रकरण दर्ज पर कमलनाथ ने अधिकारियो को चेतावनी दी और कहा  की कल के बाद परसो आता है।

मैं प्रशासन से कहना चाहता हु आप अपना भविष्य भी सुरक्षित रखियेगा , ये कहंगे में धमकी दे रहा हु , में धमकी नहीं दे रहा हु बल्कि में भी चाहता ही की इनका भविष्य सुरक्षित रहे है।

बहुत सारी  जानकारी है मेरे पास है  , कई लोग के पास सीडी है , में सीडी वाली राजनीति नहीं करना चाहता , सीडी से निवेश नहीं आएगा , में नहीं चाहता था की मध्य प्रदेश  बदनाम हो। हर वर्ग के साथ धोखा हुआ है  अब अंतिम समय आ गया है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *