बड़ी खबर : उज्जैन में रेमडेसिवीर की काला बाजारी में 8 आरोपियों की गैंग का पर्दाफाश, कीमत…

संदीप मेहता

उज्जैन। इंजेक्शन की कालाबाजरी मामले में उज्जैन पुलिस का बड़ा खुलासा जिला कलेक्टर ने कहा राष्ट्र के दुश्मनों पर आधे घण्टे में रासुका की करेंगे कार्यवाई कई दिनों से चल रही थी हमारी प्लानिंग, आरोपीयो के विरुद्ध माफियाओं के तहत भी आने वाले समय मे करेंगे बड़ी कार्यवाई।

आरोपीयो से कुल 5 इंजेक्शन मीले है, आरोपी एक इंजेक्शन 30’000 में बेचते थे अब तक 25 से 30 बेच चुके थे, पूरे मामले में आर.डी गार्डी मेडिकल कॉलेज के दो एम्प्लॉई, डॉक्टर व फाइनल ईयर स्टूडेंट शामिल देशमुख के भी एम्प्लॉई गिरफ्तार।

उज्जैन पुलिस ने आज रेमडेसिवीर इंजेक्शन की काला बाजारी करने के मामले में 8 आरोपियों की गैंग का पर्दाफाश किया है गैंग के सदस्य शहर के आर डी. गार्डी मेडिकल कालेज और देशमुख हॉस्पिटल में रेमेडेसवीर इंजेक्शन महंगे दामों में टीम बनाकर बेच रहे थे, अधिकीरियों के मार्गदर्शन में सभी आरोपियों पर रासुका की कार्यवाही की गई है, आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 रेमडेसीविर इंजेक्शन और दो एंटीबायोटिक इंजेक्शन एक एक्टिवा वाहन भी जब्त किया है आपको बता दे आठों आरोपीयों में से दो आर डी गार्डी अस्पताल के एम्प्लॉई, फाइनल ईयर स्टूडेंट, डॉ और देशमुख हॉस्पिटल के कर्मचारी है, आर्डी गार्डी वही अस्पताल है जहां कल ही परिजनों व पुलिस से डॉक्टरों ने मारपीट की थी जिसका खुलासा खुद सीएसपी नेगी ने किया था, यह कार्यवाई कलेक्टर आशिष सिंह एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ल के नेतृत्व में एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह सीएसपी अश्विन नेगी और चिमनगंज थाना टी आई अजीत तिवारी सहित सायबर पुलिस टीम की देख रेख में गई, कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा इससे बड़ा अपराध और कुछ नही सभी पर तत्काल रासुका की कार्यवाई और माफ़िया के तहत कार्यवाई को भी आने वाले समय मे दिया जाएगा अंजाम।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *