ऑरडी गारडी अस्पताल में पुलिस, मरीज के परिजन और डॉक्टरों के बीच मारपीट

 

उज्जैन। उज्जैन के आगर रोड स्थित ऑरडी गारडी अस्पताल में पुलिस, मरीज के परिजन और डॉक्टरों के बीच मारपीट की घटना हो गई है । जिसमे एक पुलिस कर्मी घायल भी हो गया ।

सूत्रों के अनुसार मरीज की मौत के बाद डेड बॉडी लेने पहुंचे परिजनों ने शरीर से निकल रहे खून पर आपत्ति जताई। जिसको लेकर विवाद बड़ गया।

परिजनों और जूनियर डॉक्टरों के बीच मारपीट हुई । सूचना मिलने पर पहुंची चिमनगंज मंडी थाने की पुलिस के साथ भी डॉक्टरों ने मारपीट की।

उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने कहा घटना के बाद पुलिस फोर्स भेज दिया गया है पूरे मामले की जांच गंभीरता से की जाएगी ।

 

आरडी गाड़ी हॉस्पिटल में शव से खून बहने को लेकर हंगामा हो गया। कोरोना संक्रमण इलाज के लिए मेट्रो टॉकीज निवासी बंशीलाल खंडेलवाल ऑडी गाड़ी में भर्ती हुए थे जहां पर रात को इनका निधन हो गया परिजन बीके खंडेलवाल और अन्य जब आज सुबह शनिवार को डेड बॉडी लेने पहुंचे तो मृतक बंसी लाल खंडेलवाल के माथे से खून बह रहा था परिजनों ने आपत्ति ली कोरोना से हुए निधन के बाद सिर में से ब्लड क्यों निकल रहा है

इस पर डॉक्टरों ने बहस की और स्टाफ आदि ने कहा कि वह गिर गए थे इसलिए सर फट गया ऐसे में हंगामा और बढ़ गया देखते ही देखते डॉक्टर और परिजनों में मारपीट होने लगी ऐसे में थाना चिमनगंज मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों में से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने बिठा लिया इधर मौके पर कलेक्टर आशीष सिंह भी पहुंचे हैं अभी तक डेड बॉडी आरडी गार्डी अस्पताल में ही है परिजनों ने बताया कि जब मौके पर पुलिस पहुंची तो हंगामे के बीच डॉक्टर पुलिस का भी विवाद हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *