रणदीप सुरजेवाला के बाद अब दिग्विजय सिंह को भी हुआ कोरोना, कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली
कोरोना वायरस अब तेजी से पूरे देश में पांव पसारने लगा है। आम से लेकर खास तक को कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है। कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह दिल्ली आवास पर क्वारंटाइन हो गए हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटाइन में हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।’
मेरी कोविड जाँच रिपोर्ट पॉजिÞटिव आयी है। फिलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन में हूँ। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।
वहीं, सुरजेवाला ने लिखा, ‘आज सुबह मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं। बीते 5 दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया हो, वह खुद को आइसोलेट कर ले और जरूरी सावधानी बरते।’ कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला को राहुल गांधी के करीबी नेताओं में शुमार किया जाता है। अकसर वह कांग्रेस की ओर से अहम मुद्दों पर पक्ष नजर आते हैं।
बता दें कि देश में गुरुवार रात तक कोरोना वायरस के एक दिन में 216,850 नए केस सामने आए और इसी दौरान 1183 लोगों की मौत हो गई। यह महामारी की शुरूआत से लेकर अब तक एक दिन में मिलने वाले नए कोरोना संक्रमितों का सर्वाधिक आंकड़ा है। कोरोना की दूसरी लहर अब पहली लहर को काफी पीछे छोड़ चुकी है। अब तक के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14287740 हो गई है। कोरोना से पीड़ित लोगों के ठीक होने की दर और गिरकर 89.51 प्रतिशत रह गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *