इंदौर में कलेक्टर मनीष सिह बोले बढ़ेगा लॉक डाउन

इंदौर
इंदौर में शुक्रवार तक बढ़ सकता है लॉकडाउन
लगातार बढ़ रहे कोरोना के आंकड़े को देखते हुए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा क्राइसिस कमेटी की बैठक में शुक्रवार तक लॉकडाउन बढ़ाए जाने का संकेत दिया है। लॉग डॉन को लेकर शिवराज सिंह की सहमति है।
कोरोना की दूसरी लहर से संक्रमित मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हो रही है जिसके बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अलग-अलग क्राइसिस कमेटी के साथ बैठक की गई इंदौर के जनप्रतिनिधियों द्वारा आगामी शुक्रवार तक लॉकडाउन लगाने के सुझाव दिए गए हैं। शिवराज द्वारा इस बात की सहमति दी जा रही है। सुबह 9:00 बजे तक लॉकडाउन में सब्जी किराना राशन दुकानों पर छूट रहेगी।
इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने भी लॉकडाउन पर कहा है कि जिले में लाभ डाउन बढ़ाया जाएगा।
मुख्यमंत्री और जनप्रतिनिधियों द्वारा इंदौर में लॉकडाउन लगाने की सहमति दी गई है। सभी ने इस बात की पुष्टि भी की है। लॉकडाउन के स्वरूप कैसा रहेगा कितने दिन का होगा आपदा प्रबंधन समूह द्वारा निर्णय लिया जाएगा माना जा रहा है रविवार के बाद शुक्रवार तक लॉकडाउन बढ़ाए जा सकते हैं।
इंदौर में 60 घंटे का लॉकडाउन शुरू होने के बाद बड़ी खबर सामने आई है यहां चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए बुलेटिन ने सब को फिर से हैरान कर दिया है इंदौर में शुक्रवार को 912 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं आधिकारिक आंकड़े 5 लोगों के कोरोना से जान गवाने की पुष्टि कर रहे हैं।
मौत का आंकड़ा एक हजार के करीब पहुंच रहा है।
कलेक्टर मनीष सिह बोले बढ़ेगा जिले में लॉक डाउन…जनप्रतिनिधियों के साथ सीएम ने विसी में लॉक डाउन लगाने की दी सहमति…कलेक्टर व जनप्रतिनिधियों ने की पुष्टि…किस स्वरूप में और कितने दिन का होगा लॉक डाउन आपदा प्रबंधन समूह लेगा निर्णय…रविवार के बाद शुक्रवार तक हो सकती है लॉकडाउन अवधि..सांसद शंकर लालवानी कृष्ण मुरारी मोघे तुलसी सिलावट उषा ठाकुर महेंद्र हार्डिया मालिनी गौड़ मधु वर्मा आकाश विजयवर्गीय रहे सीएम वीसी में शामिल.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *