April 23, 2024

उज्जैन

उज्जैन में इंदौर की महिला से चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाश के बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है। पुलिस को उम्मीद है कि इसी सुराग के माध्यम से वह स्नेचर के पास जल्द ही पहुंच जाएगी। फिलहाल वारदात क्षेत्र में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। ताकि बदमाश के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाई जा सके।

13 मार्च की शाम उज्जैन की पॉश बाजार फ्रीगंज में मोहन मेंशन के समीप चेन स्नेचिंग की वारदात हुई। इंदौर के श्रीकृष्ण एवेन्यू निवासी जिया पति पुखराज लालवानी (36) अपनी भाभी सरिता गंगवानी के साथ सब्जी मंडी में खरीदारी के बाद पैदल घर जा रही थीं। दोनों वसावड़ा पेट्रोल पंप के आगे प्रियदर्शनी चौराहे के पास पहुंची थीं। इसी दौरान रांग साइड से बाइक सवार बदमाश झपट्‌टा मारकर जिया के गले से सोने की चेन छीन कर फरार हाे गया। जिया ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने बदमाश को दौड़ाया लेकिन वह तेजी से भाग निकला। 15 दिन के भीतर माधवनगर थाना क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की यह दूसरी घटना है।

SI महेंद्र मकाश्रे ने बताया कि घटनास्थल मार्ग के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। कुछ जगह बदमाश भागते हुए दिखाई दिया है। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही बदमाश को पकड़ लिया जाएगा।